योगी आदित्यनाथ बोले, अब यूपी में बहुत कुछ बंद होने जा रहा है।

0
70

yogi adityanath
उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेनेवाले योगी आदित्यनाथ और गोरखपुर के सांसद  मुख्‍यमंत्री बनने के बाद पहली बार नई दिल्ली मंगलवार को संसद पहुंचे। जहाँ उन्होंने मुस्कुराते हुए  अंदाज में भाषण दिया। जब योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश एक विसित प्रदेश बनने जा रहा है और यह भी कहा की अब उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ बंद होने वाला है।

ये भी पढ़े :

पराशक्तियों से बचाना है अपने घर को तो ये 3 टिप्स आजमाएं
आरती के बाद भगवान शिव के इस मंत्र का जाप किया जाता है क्यों ?

आदित्यनाथ और गोरखपुर के सांसद ने भाजपा सरकार और मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने देश की साख को आगे बढ़ाई और पिछले तीन सालों में भारत की अर्थव्यवस्था में जान फूंक कर देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है । भाजपा सरकार एक ऐसी सरकार है जो देश के गरीबों के हिट के लिए काम करने वाली सरकार है। इस सरकार ने जाति और धर्म को दरकिनार कर देश का विकास किया। सरकार द्वारा सुरु की गयी जन-धन योजना से गरीबों का फायदा हुआ। केन्द्र सरकार द्वारा की गयी नोटबंदी पर जहाँ पूरी दुनिया की नजर थी वही मोदी पूरी दुनिया में एक ऑइकन बनकर उभरे हैं।
yogiadityanath

ये भी पढ़े :

क्या हुआ जब पीएम नरेन्द्र मोदी गुज़रे इन लड़कियों की गलियो से ?
हरियाणा के स्कूल की छात्रा ने गाया ऐसा भजन कि रातों रात हो गया वायरल
क्या आप जानते है कैसे पकडे जाते हैं ड्रग्स स्मगलर्स?




योगी द्वारा विपक्षी पार्टियों पर चुटकी लेते हुए बोले की दलितों और मुसलमानों के रहनुमाओं ने उनके लिए क्या क्या किया? और केन्द्र सरकार से मिले पैसे का सही इस्तेमाल क्यों नहीं किया उत्तर प्रदेश की पिछली सरकार ने ।  योगी आदित्यनाथ यह भी कहा की अब उत्तर प्रदेश में बहुत कुछ बंद होने वाला है। हाल ही में कुछ बूचड़खाने बंद भी हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए Subscribe करे!