सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को सात दिनों के भीतर इस्‍तीफा देने को कहा…

0
64

nawaj shareef
लाहौर। पाकिस्‍तान की सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और लाहौर हाई कोर्ट बार एसोसिएशन द्वारा रधानमंत्री नवाज शरीफ को चेतावनी दी गयी है क‍ि अगर प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आनेवाले सात दिनों के भीतर इस्‍तीफा नहीं दिया तो वे देश भर में उनके खिलाफ आंदोलन छेड़ेंगे।

‘द डॉन’ के अनुसार, दोनों सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन की ओर से बयान जारी किया गया ओर कहा गया है कि पनामा पेपर्स मामले में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के आदेश के बाद नवाज शरीफ को प्रधानमंत्री पद से इस्‍तीफा दे देना चाहिए।




पनामा पेपर्स मामले में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने अपने इस स्पष्ट फैसले में कहा कि नवाज शरीफ और उनके बच्चों को वित्तीय अनियमितताएं और भ्रष्टाचार के मामलो के लिए दोषी पाया गया है और इसकी जांच के लिए जांच एजेंसियों को आदेश भी दिया गया है।वकीलों द्वारा निष्पक्ष जांच तथा उसकी अंतिम रिपोर्ट आने तक प्रधानमंत्री शरीफ को इस्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास सात दिनों का समय है और अगर वह सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन का आदेश नहीं मानते है तो उनके खिलाफ राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए Subscribe करे!